Friday, February 23, 2018

Obsessed Google Adsense Auto Ads

Google Adsense Auto Ads - ऑटो विज्ञापन प्रारूपों का एक परिवार है जो आपकी सामग्री का मुद्रीकरण करने के लिए एक सरल और अभिनव तरीका प्रदान करता है। ऑटो विज्ञापनों के साथ, आप प्रत्येक पृष्ठ पर एक बार विज्ञापन कोड का एक ही टुकड़ा डालते हैं। आपके द्वारा कोड जोड़ लेने के बाद, Google स्वतः अनुकूलतम समय पर विज्ञापन दिखाता है, जब वे आपके लिए अच्छा प्रदर्शन करने और अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक अच्छा अनुभव प्रदान करते हैं।


Google Adsense Auto Ads

ऑटो विज्ञापन आपकी ओर से स्मार्ट विज्ञापन प्लेसमेंट निर्णय लेने के लिए मशीन सीखने का उपयोग करते हैं। अपने पृष्ठों पर सिर्फ एक बार कोड का एक टुकड़ा जोड़ें Google को बाकी की देखभाल करने दें।


Google Adsense Auto Ads
Google Adsense Auto Ads

ऑटो विज्ञापन के लाभ

वे आपको महान सामग्री बनाने पर ध्यान देते हैं। ऑटो विज्ञापन स्वचालित रूप से आपके विज्ञापनों को अपने लिए जगह और अनुकूलित करते हैं, इसलिए आपको खुद को समय बिताने की ज़रूरत नहीं है


वे संभावित रूप से आपके राजस्व में वृद्धि ऑटो विज्ञापन आपके पृष्ठों का विश्लेषण करते हैं और आपके लेआउट, सामग्री, और मौजूदा Google विज्ञापनों के आधार पर विज्ञापन दिखाने के लिए नए स्थान पाते हैं।


वे आसानी से उपयोग कर रहे हैं आप प्रत्येक पृष्ठ पर एक बार कोड का एक ही टुकड़ा डालते हैं, जिसे आप ऑटो विज्ञापन दिखाना चाहते हैं। Google बाकी का ख्याल रखता है


ऑटो विज्ञापन कैसे काम करते हैं

ऑटो विज्ञापन Google की मशीन सीखने की तकनीक का उपयोग करते हैं अपने पृष्ठ की संरचना को समझें अपने पृष्ठ पर किसी भी मौजूदा Google विज्ञापन खोजें (ध्यान दें कि हम अन्य विज्ञापन नेटवर्क से विज्ञापन नहीं खोज पा रहे हैं) स्वचालित रूप से आपके पृष्ठ लेआउट, आपके पृष्ठ की सामग्री की मात्रा, और आपके मौजूदा Google विज्ञापनों जैसे विभिन्न तत्वों के आधार पर नए विज्ञापन दें।

यदि आप अपनी साइट पर कोई बदलाव करते हैं तो Google इसेका पता लगा सकते हैं और आपके पृष्ठ का पुनः विश्लेषण कर सकते हैं।

How to setup Google Adsense Auto Ads

  1. Sign in to your AdSense account.
  2. In the left navigation panel, click My ads.
  3. Click Auto Ads.
  4. On the "Choose your global settings" page, use the controls to select the ad formats that you'd like to show.
  5. Leave Automatically get new formats selected if you want AdSense to automatically add new ad formats to your global settings as they become available.
  6. Click Save.
  7. On the "Place code on your page" page, click Copy code.
  8. Paste the ad code between the and tags of each page where you want to show Auto Ads.
  9. Click Done.
लगभग 10-20 मिनट में आपके विज्ञापन आपके पृष्ठों पर दिखने लगेंगे।

I’m selfish, impatient and a little insecure. I make mistakes, I am out of control and at many times hard to handle. But if you can’t handle me at my worst, then i'm sure as hell that you don’t deserve me at my best.


EmoticonEmoticon